YOU ARE WELCOME

UPDESH CHAUHAN RAJPUTANA

UPDESH RAJPUT: LOVE SHAYARI

Tuesday 23 April 2019

LOVE SHAYARI

UPDESH Love Hindi Shayari

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।
Love Hindi Shayari Photo
ज़िन्दगी यूँ ही बहुत कम है, मोहब्बत के लिए, फिर एक दूसरे से रूठकर वक़्त गँवाने की जरूरत क्या है।
Shayari Love Hindi Shayari
ये न सोचा कभी हमने
कि हमने दोस्तों’ से लिया क्या है
हमने तो खुद से पूछा सदा
कि हमने उनको दिया क्या है !
Love Dost Shayari
दिल में प्यार का आगाज हुआ करता है,
बातें करने का अंदाज हुआ करता है,
जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती,
सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता है!
Love Dost Shayari Images
न जिद है न कोई गुरूर है हमे,
बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,
इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,
सजा जो भी हो मंजूर है हमे।
Love Shayari In Hindi For True Lover
काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा 
होंठों  के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए ..!
love images shayri
हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..!
Love Images Hindi Shayari
कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ,
Hindi Love Shayari
आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.
My Love Hindi Shayari
किसी की जिंदगी सिर्फ  दो वजह से बदलती है, एक कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी में आ जाये, दूसरा कोई बहुत खास इंसान उसकी जिंदगी से चला जाये।
Love Hindi Shayaries
जो लड़की आपकी बात सुन कर, आपको पागल कहती है ना वही आपसे सच्ची मोहब्बत करती है।
Love-Shayari in Hindi for Girlfriend
नहीं बस्ती किसी और की सूरत अब इन आँखों में
काश की हमने तुझे इतने गौर से ना देखा होता ।
Best Love Hindi Shayari
चाहे तू मुझे कभी मिले या न मिले..लेकिन मेरे हिस्से की भी सारी खुशी तुझे मिले।
पलको से आँखो की हिफाजत होती है
धडकन दिल की अमानत होती है
ये रिश्ता भी बडा प्यारा होता है
कभी चाहत तो कभी शिकायत होती है
Love SMS Shayari Images
मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है…मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान तुम्हारा है।
दुनिया मे मोहब्बत आज भी बरकरार है..क्योंकि एकतरफा प्यार अब भी वफादार है।
तुम्हारी फिक्र है मुझे इसमे कोई शक नही, तुम्हे कोई और देखे किसी को ये हक नही।
माना की तुम जीते हो ज़माने के लिये,
एक बार जी के तो देखो हमारे लिये,
दिल की क्या औकात आपके सामने,
हम तो जान भी दे देंगे आपको पाने के लिये!
Love Shayari In Hindi
ये मत सोचना कि तुम्हारे बिना मर जायेंगे हम, वो लोग भी जी रहे हैं जिन्हें छोड़ा था मैंने तुम्हारी खातिर।
प्यार का रिश्ता इतना मजबूत होना चाहिए कि किसी तीसरे इंसान की वजह से कभी न टूटे।

Love Shayri In Hindi For Girlfriend

आज के इस हिंदी लव शायरी फ़ॉर गर्लफ्रैंड की शुरुआत हम पहले Love Shayri In Hindi For Girlfriend से करेंगे, क्योंकि हमेशा प्यार का इज़हार लड़को को ही पहले करना पड़ता है। लड़कियां इस मामले में काफ़ी शर्मीली होती है, वो हमेशा चाहती है कि लड़के ही पहले आकर उन्हें प्यार का इज़हार करें। उनके मन मे भले ही उस लड़के के लिए पहले से ही प्यार होगा लेकिन वो हमेशा यही चाहती है कि पहले प्यार के इज़हार की शुरुआत उनका प्रेमी ही करें।
इसके साथ ही अक्सर सभी प्यार के रिश्तों में देखा जाता है कि लड़कियां ही ज्यादा रूठा करती है ऐसे में एक अच्छा बॉयफ्रेंड वहीं है जो अपनी गर्लफ्रैंड को कभी रूठने ना दें और कभी उनकी आँखों मे आँसू ना आने दे।
इसीलिए दोस्तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी शायरियाँ तथा प्यार वाले क़ोट्स लेकर आये है जिसे अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड को भेजेंगे तो वो कितने भी गुस्से में क्यों ना हो झट से पिघल कर आपकी बाहों में आकर गिर पड़ेंगी।
यहाँ पर आपके लिए हम ले आये है कुछ चुनिंदा लव शायरी Love Shayares, इन सभी शायरी या क़ोट्स को आप अपने प्रियतम को भेजने के साथ ही इसे अपने फ़ेसबुक तथा व्हाट्सएप पर भी जरूर शेयर करिए, ताकि आपके बाद ये आपके किसी अन्य दोस्तो के भी काम आ सके।
इश्क-ऐ-दरिया में हम डूब कर भी देख आये, वो लोग मुनाफे में रहे जो किनारे से लौट आये !!
अगर मैं जानता हूँ कि प्यार क्या है, तो इसकी वज़ह सिर्फ तुम हो।
सोती हुई आँखों को सलाम हमारा
मीठे सुनहरें सपनों को आदाब हमारा,
दिल मे रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा,
आज की रात का यही है पैग़ाम हमारा।
love shayari wallpaper in hindi
मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूँ, इसलिए नहीं कि तुम्हारा चेहरा कैसा है बल्कि इसलिए कि तुम कैसे हो।
हर दिन तुम मेरे दिमाग़ में आने वाली पहली और आख़िरी चीज़ हो।
कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है!
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है!
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है!
Hindi love Shayri for True Lover
जब भी मैं तुम्हे देखता हूँ तो मैं आश्चर्य में पड़ जाता हूँ कि मेरी किस्मत इतनी अच्छी कैसे हो सकती है।
ज़िन्दगीं में किसी का साथ काफ़ी है, हाथों में किसी का हाथ काफ़ी है, दूर हो या पास फ़र्क नहीं पड़ता प्यार का तो बस एहसास काफ़ी है।
मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!
Love Shayari In Hindi With Images
तू मुझें मिले या ना मिले, मेरी तो बस यही दुआ है कि तुझें ज़माने की हर ख़ुशी मिले।
जिसके साथ आप हँस सकते हो उसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो, लेकिन जिसके साथ आप रो सकते हो उसके साथ आप पूरी ज़िन्दगीं बिता सकते हो।
आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,
आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,
आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,
आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।
love shayari wallpaper
कैसे बयान करें सादगी अपने महबूब की, पर्दा हमीं से था मगर नजर भी हमीं पे थी।
आपका वक्त कितना भी बुरा क्यों ना हो, लेकिन सच्चा प्यार करनें वाला आपको कभी भी अकेला नहीं छोड़ सकता।
तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।
Love Shayari In Hindi With Image
शुरू करते हैं फिर से मोहब्बत तुम चले आओ .. . . थोड़ा हम बदल जाते हैं .. थोड़ा तुम बदल जाओ
किसी से प्यार करो तो इतना करो कि अगर वो आपको छोड़ के जाए भी तो किसी का ना हो पाए।


कुछ भी कहो लेकिन एक बार धोखा खाने के बाद किसी पर यकीन करना मुश्किल होता है।
किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो, मैने कहा दिल तोड़ना पड़ता है, लफ्जो को जोड़ने से पहले।
Love Shayari In Hindi
बहुत दर्द होता है यह सोचकर कि मुझे ऐसा, क्या पाना था जो मैंने खुद को भी खो दिया।
उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!
love quotes shayari
तू मुझे मिले या ना मिले,मेरी तो बस यही दुआ है कि तुझे जमाने की हर खुशी मिले।
दिल की धड़कन बन कर दिल मे रहोगे तुम जब तक सांस है तब तक मेरे साथ रहोगे तुम।
दिल से रोये मगर होंठो से मुस्कुरा बेठे,
यूँ ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे,
वो हमे एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का,
और हम उनके लिये जिंदगी लुटा बेठे!
Love Shayari In Hindi Wallpaper
प्यार नही है तो बेशक इनकार कर दे, दूर हो जाओ लेकिन कभी किसी की फीलिंग्स के साथ टाइम पास मत करो।
कमाल की चीज है ये मोहब्बत अधूरी हो सकती है, पर कभी खत्म नही हो सकती।
आ जाओ किसी रोज़ तुम तो तुम्हारी रूह मे उतर जाऊँ !
साथ रहूँ मैं तुम्हारे ना किसी और को नज़र आऊँ !
चाहकर भी मुझे कोई छू ना सके मुझे कोई इस तरह !
तुम कहो तो यूं तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ !
Love Quotes Shayari Hindi
उदास हूँ पर, तुझसे नाराज नही तेरे दिल मे हूँ पर तेरे पास नही।
हर लड़की एक ऐसा लड़का चाहती है, जो उसे एहसास दिल सके कि सब लड़के एक जैसे नही होते हैं।
खुश नसीब होते हैं बादल,
जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं,
और एक बदनसीब हम हैं,
जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं.
Love Quote Shayari Hindi
जो इंसान रोते-रोते गुस्से में सब कुछ बोल देता है, वो सच्चा होता है, क्योंकि गुस्सा और रोना इंसान को सच बोलने के लिए मजबूर कर देते हैं।
हम सिमटते गए उनमें और वो हमें भुलाते गए..
हम मरते गए उनकी बेरुखी से, और वो हमें आजमाते गए ..
सोचा की मेरी बेपनाह मोहब्बत देखकर सीख लेंगी वफाएँ करना ..
पर हम रोते गए और वो हमें खुशी-खुशी रुलाते गए..!
Best Love Quote Shayari Hindi
जितनी धड़कन भी नही है, मेरे दिल के उतने पास हो तुम मेरे लिए मेरी जिंदगी से भी खास हो तुम।

Hindi Sad Love Shayari

जरूरी नही की रिलेशनशिप ही हो कुछ लोगो की दोस्ती भी प्यार से बढ़कर होती है।
वक्त की यारी तो सब करते हैं मजा तो तब है..जब वक्त बदल जाये लेकिन यार न बदले।
आपका वक्त कितना भी मुश्किल क्यो न आ जाये, लेकिन सच्ची मोहब्बत करने वाला कभी आपका साथ नही छोड़ेगा।
रिश्तों को गलतियां उतना कमजोर नही करती जितना कि गलतफहमियां कर देती हैं।
दिल से तेरी निगाह जिगर तक उतार गई, दोनो को एक आडया मेी रज़ामंद कर गयी.
New Love Hindi Shayari
If you want to be a writer, you must do two things above all others: read a lot and write a lot Stephen King view on best Paraphrase tool.

हर दर्द की दवा हो तुम,
आज तक जो मांगी मेरी एक लौटी दुआ हो तुम,
तुम्हे मिलने की तमन्ना नहीं उठती कभी,
क्यूंकि जो हर वक़्त साथ रहती है वो हवा हो तुम.
Love Qute Shayari Hindi Images
हम चाह कर भी तुमसेज्यादा देर तक नाराज नही रह सकते, क्योंकि तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है।
किसी से प्यार करो तो इतना करो कि वो, आपको छोड़ के जाए तो किसी का हो न पाए।
आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,
आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,
आज जान तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.
Best Love Shayari in Hindi Me
अगर तुम्हें याद करने का कोई मीटर होता तो सबसे ज्यादा बिल हमारा ही आता।
जब से तुम्हे देखा है किसी और को देखने का मन ही नही करता।
कोई नही था, कोई नही होगा, तुमसे ज्यादा मेरे दिल के करीब।
साल तो हर साल बदलेगा पर तुम्हारे लिए मेरा प्यार नही बदलेगा।
मेरे खुश रहने के लिए बस इतना ही काफी है कि तुम हमेशा मेरे पास रहो।
तरस जाओगे मेरे लब से एक भी बात सुनने को प्यार की बात तो दूर हम तुमसे शिकायत भी नही करेंगे।
बहुत खुशनसीब होते हैं वो लोग जिनके हाँथ में मिलने के बाद बिछड़ने की लकीर नही होती है।
दुनिया खुशनुमा है फिर भी खुद को
बेजार करना अच्छा लग रहा है,
हसीन है जिंदगी फिर भी इसको !
दुश्वार करना अच्छा लग रहा है,
मालूम है कि बाकी नहीं हैं हम तुम में फिर भी,
तुम नहीं पर तुमसे प्यार करना अच्छा लग रहा है !!
Hindi Sad Love Shayari
कोई किसी का नही होता जब दिल भर जाता है तो लोग याद करना भी भूल जाते हैं।
अगर अगले जन्म में भी मोहब्बत हो मुझे तो सिर्फ तुमसे हो।
इतनी जगह तो बना ही ली है मैंने तुम्हारे दिल मेकल जो न भी रहूँ तो भी याद करोगे।
वो जिसे जीने की वजह कहते हैं ना मेरे लिए वही हो तुम।
काश वो आये और गले लगाकर कहे पागल मुझसे भी रहा नही जाता तेरे बिना।
कितनी वाकिफ़ थी वो मेरी मोहब्बत से वो रो देती थी और मैं हार जाता था।
जिसको दुआओं में मांगा तू है वही रहनुमा तेरे बिना है मुश्किल एक भी कदम चलना।


7 comments:

UPDESH CHAUHAN की     शयरी  पढ़ने के लिये Love Shayari  या  Sad Shayari   पर किलिक करे धन्यबाद  मुझको छोड़ने की बजह तो बता जा...