YOU ARE WELCOME

UPDESH CHAUHAN RAJPUTANA

UPDESH RAJPUT: jay rajputana

Saturday 30 March 2019

jay rajputana

Add caption
RAJPUTANA POEM
शेर का मुखोटा  लगाकर कोई शेर नहीं बनता 
भाला  उठा कर कोई महाराणा प्रताप नहीं बनता 
Add caption
रण भूमि में पता चलता  है योद्धाओ  का मुछो की 
मड़ोड़ी  लगाने से  से कोई  राजपूत नहीं बनता 


युमराज  से जो डरे उसे यमदूत कहते है 
युमराज जिससे डरे उसे राजपूत कहते है 

मैं राजपूत हु बन्दुक  गिटार दोनों चलना 
जनता हु तुम बताओ कौन  सी धुन पर नाचोगी 

सुन छोरी तू अपने BOYFRIEND की कितनी भी तारीफ  करले 
लकिन तेरा BOYFRIEND भी  मरे स्टैटस  कॉपी करता है 
  
कोशिश सभी ने की है मगर हर किसी का राज नहीं हुआ 
ऐटिटूड दिखाना सभी को आता है मगर  राजपुताना जैसा अंदाज नहीं हुआ 


यूँ  मुड़ मुड़  के मत देख पगली  इस दिल मैं RAJPUTANAबसा है

तेरा रास्ता अलग  है मेरा रास्ता अलग है तुझे  खुशियों का घर बसना है 
मुझे  मेरा RAJPUTANA बापिस लाना है 



सीड़िया उन्ही को मुबारक हो जिन्हे छत पर जाना है 
हमारी मंजिल तो आसमां है रास्ता हमें खुद बनाना है 
(जय राजपुताना)
मैं झुक नहीं सकता शौर्य का अखंड भाग हूँ जला दे जो दुश्मन की रूह  तक 
मैं बही राजपूत की औलाद हूँ 



हमारा शौक  तो तलवार रखने का है 
बन्दुक के लिए तो बच्चे भी जिद करते है 


वीरो  की दहाड़ होगी राजपूतो की ललकार होगी 
आ रहा है  बक्त जब फिर से क्षत्रियो की भर मर होगी 
UPDESH


Add caption
 तैरना है तो समुंदर में तैरो नदी नालो मैं कया  रख्खा है 
प्यार करना है तो महाकाल से करो इन वेवफाओ मैं किया रख्खा है 

No comments:

Post a Comment

UPDESH CHAUHAN की     शयरी  पढ़ने के लिये Love Shayari  या  Sad Shayari   पर किलिक करे धन्यबाद  मुझको छोड़ने की बजह तो बता जा...